गुरुवार, 3 सितंबर 2020

Happy Teachers' day 2020 | 25 wishes to send teachers via SMS, What'sup, FaceBook Twitter

Happy Teachers' day 2020 

25 wishes to send teachers via SMS, What's up, Facebook Twitter

हिंदी में. 



हैप्पी टीचर्स डे 2020 ।  25 शुभकामनाएँ भेजे अपने अध्यापक को वाया SMS, Facebook , Whatup से  

शिक्षक दिवस शिक्षकों की सराहना के लिए एक विशेष दिन है, और किसी विशेष क्षेत्र या सामान्य रूप से समुदाय में उनके विशेष योगदान के लिए उन्हें सम्मानित करने के लिए समारोह में शामिल हो सकते हैं।

भारत के दूसरे राष्ट्रपति, सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्म 5 सितंबर, 1888 को हुआ था। इस दिन को 1962 से शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता रहा है। इस दिन, शिक्षक और छात्र हमेशा की तरह स्कूल को रिपोर्ट करते हैं लेकिन सामान्य गतिविधियों और कक्षाओं को गतिविधियों द्वारा बदल दिया जाता है। उत्सव, धन्यवाद और स्मरण। कुछ स्कूलों में, शिक्षकों के लिए अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए वरिष्ठ छात्र शिक्षण की जिम्मेदारी लेते हैं।

दुनिया भर में शिक्षकों और छात्रों का एक अनूठा बंधन है। शिक्षक दिवस पर, छात्र उन्हें भावनात्मक संदेश भेजते हैं और उन पर विश्वास करने और हमें कठिन समय में मार्गदर्शन करने के लिए धन्यवाद देते हैं। एक शिक्षक या एक संरक्षक स्कूल और कॉलेज तक सीमित नहीं हो सकता है। कोई भी व्यक्ति वह व्यक्ति हो सकता है जिसे हम एक रोल मॉडल के रूप में देख सकते हैं।

हैप्पी टीचर्स डे 2020: यहां 25 इच्छाएं हैं जो छात्र एसएमएस, व्हाट्सएप के माध्यम से अपने शिक्षकों को भेज सकते हैं:

मैं अपने दोस्त और मार्गदर्शक होने के लिए आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। हैप्पी टीचर्स डे 2020!

आज मैं जो कुछ भी हूं तुम्हारी वजह से हूं, प्रिय मैम। आपको लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना। हैप्पी टीचर्स डे 2020!

आपने मुझे जीवन में बड़े सपने देखना सिखाया है। मैं आपका बहुत आभारी हूं। हैप्पी टीचर्स डे 2020!

आपके धैर्य और देखभाल के बिना मैं इसे नहीं बना सकता था। आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की शुभकामनाएं। हैप्पी टीचर्स डे 2020!

महोदय, आपने मुझे हर कदम पर प्रोत्साहित किया है और मेरे समर्थन का सबसे मजबूत स्तंभ है। हरचीज के लिए धन्यवाद। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

यह आपकी वजह से है कि मैं आज एक मजबूत और आत्मविश्वासी व्यक्ति हूं। मैं आपका बहुत सम्मान करता हूँ! अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

आप अब तक के सबसे प्यारे शिक्षक हैं। मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है! अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

मैं आपको जीवन में अपने शिक्षक के रूप में पाकर बेहद भाग्यशाली हूं। मैं आपकी कोमल मुस्कान को कभी नहीं भूलूंगा! हैप्पी टीचर्स डे 2020!

जो चीज आपको खास बनाती है, वह है आपका मुझ पर अटूट विश्वास। यह मुझ पर आपके भरोसे के कारण है कि मैं एक काबिल इंसान बनने के लिए बड़ा हुआ हूं। हैप्पी टीचर्स डे 2020!

आपको बहुत-बहुत मुबारक शिक्षक दिवस की शुभकामनाएँ। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप स्वस्थ और खुश रहें! अपने दिन का आनंद लें!

आपको बहुत सारी शुभकामनाएं, आप एक अद्भुत शिक्षक हैं। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

प्रिय महोदय, आप मेरी प्रेरणा हैं और मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

प्रिय शिक्षक, आप मेरे जीवन में एक आशीर्वाद हैं। मैं तुम्हारे बिना क्या करूँगा। धन्यवाद! अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

आपके जैसे शिक्षकों की वजह से दुनिया बेहतर जगह है। हैप्पी टीचर्स डे 2020!

आप जैसा बेहतरीन शिक्षक सबसे अच्छा हकदार है। मैं आपको ढेर सारी खुशियाँ देना चाहता हूँ! एक महान शिक्षक दिवस है!

जब मैंने गलतियाँ कीं तो कोई भी अधिक दयालु और धैर्यवान नहीं हो सकता था। बहुत बहुत धन्यवाद मैडम। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

मैं आपका छात्र होने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। मैं तुम्हें बहुत प्रिय शिक्षक प्यार करता हूँ! आपको एक महान शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं!

आपको खुशी और खुशी की शुभकामनाएं, आप एक अद्भुत शिक्षक हैं। हार्दिक आभार!

एक बहुत ही खास शिक्षक को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएँ!

प्रिय महोदय, आप मेरे लिए सीखने को मजेदार बनाते हैं। मैं हमेशा तुम्हें देखने के लिए तत्पर हूं। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

मेरे पास आभार व्यक्त करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं! आप सिर्फ मेरे शिक्षक नहीं बल्कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

शिक्षक दिवस पर आपको हार्दिक शुभकामनाएँ। शानदार दिन है साहब!

यह आपके लगातार प्रयासों के कारण है कि मैंने परीक्षा में टॉप किया है। आपको बहुत - बहुत धन्यवाद! अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

आपको मेरे शिक्षक के रूप में देखना अद्भुत था। मुझे वास्तव में आपकी कक्षाएं याद आती हैं। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं!

प्रवेश करते ही कक्षा रोशनी करती है। 



www.12vastu.com
Cont:9999796677


0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें