शनिवार, 20 जून 2020

Happy Father's Day, Fathers Day 2020,

father days Happy Father's Day
Father's Day 


पिता के नाम अनेक हैं , 
       जैसे :- पिता, बापू, जनक, बाप, बाबूजी, पापा, 
पिता श्रेष्ठ है 
पिता आदर्श है 
पिता एक अच्छा दोस्त है 
पिता योग्य है 
पिता अनुसासन है
पिता ज्ञान है 
पिता सहायक है 
पिता हीरो है 
पिता अनमोल है 
पिता आत्मा का करक है 
पिता बेटी की शक्ति है 
पिता स्वाभिमान है 
पिता न्याय है 
पिता ख़ुशी है 
पिता गुणी है 
पिता ज्ञानी है 
पिता गुरु है 
पिता हर बच्चे का गुरुर है 
पिता हरियाली है 
पिता सूर्य है 
पिता नींद है 
पिता कभी भी नीचे नहीं गिरने देता 
पिता हमेशा अच्छा सोचता है 
पिता सागर है 
पिता हिम्मत है 
पिता हिमालय है
पिता देश है 
पिता का दिल बड़ा है 
पिता देता है 
पिता ईमानदार है 
पिता दुःखहर्ता है 
पिता सब से बड़ा है 
पिता जीवन रक्षक है 
पिता दूसरो के लिए देता है 
पिता मेरी सोच से परे है 
पिता राजा है
पिता सुहाग है माँ का 
पिता उलझनों को सुलझाता है
पिता दूरदर्शी है 
पिता मेरे दादा का प्यारा है 
पिता घर का मुखिया है 
पिता निष्ठावान है 
पिता महान है 
पिता उदार है 
पिता मेहरबान है 
पिता आनंद है 
पिता नरम दिल है 
पिता कठोर है 
पिता विशेष है 
पिता मिठाई है 
पिता सुंदर है 
पिता विजेता है 
पिता प्रोत्साहन है 
पिता सलाहकार है 
पिता सज्जन है 
पिता उदार है 
पिता नायक है 
पिता मदद के लिए हाथ है 
पिता मेरी रक्षा करता है 
पिता धीरज है
पिता अच्छी और बुरी बातो का ज्ञान कराता है
पिता हमेशा आगे बढ़ने की प्रेरणा देता  है

विलियम शेक्सपियर लिखते हैं :-एक पिता अपने बेटे को कुछ सौंपता है, तो दोनों हँसते हैं, 
जब बेटा अपने पिता को कुछ देता हैं तो दोनों रोते हैं।  

और शब्द नहीं है मेरे पास अनन्त है पिता, परमेश्वेर है।........हैप्पी फादर'स डे 


*********************************************************************************

मेरे प्यारे दोस्तों, तथा बहनो व भाइयो, आप सब के लिए मै खूबसूरत तरीके से लिख कर अपने शब्द, आप के सामने पेश करता हूँ.  यदि आप को पसंद आए हो शेयर करें यह मेरे लिए बहुत सम्मानीय रहेगा और मेरा मनोबल बढ़ेगा .
यदि आप की कोई समस्या हो तो शनिवार को फ़ोन पर पूछ कर समस्या का हल पा सकते हैं. किसी भी समस्या का हल पाने की लिए अपना समय बुक करे.


https://12vastu.blogspot.com
Cont: +91 9999796677

  1 टिप्पणी: